राजगढ़ । पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जबर्दस्त माहौल है। जनता मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री देखना चाहती है। यह दायित्व पार्टी कार्यकर्ताओं का है कि वे जनता की इस कामना को साकार करने के लिए प्रयास करें। यह बात शनिवार को केद्रीय मंत्री  नरेंद्रसिंह तोमर ने राजगढ़ में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने राजगढ़ से भाजपा प्रत्याशी  रोडमल नागर का नामांकन फॉर्म भी जमा कराया।
राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी  रोडमल नागर का नामांकन फॉर्म जमा कराने केंद्रीय मंत्री  नरेंद्रसिंह तोमर शनिवार को राजगढ़ आए। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय मांगलिक भवन प्रांगण में आयोजित सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश में भाजपा का दोबारा सत्ता में आना देश के सम्मान, विकास और आम लोगों के हित में है। इसलिए विधानसभा चुनाव की गलतियों को न दोहराते लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिताएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे जनता मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री देखना चाहती है, उनकी इस इच्छा की पूर्ति के लिए जी जान से जुट जाएं और भाजपा की जीत के लिए एकजुट होकर प्रयास करें।
मेरा नहीं, ये जनता का चुनाव है: नागर
सभा को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी रोडमल नागर ने कहा कि एक सांसद के रूप में भी मैंने कभी ये नहीं सोचा कि मैं सांसद हूं, हमेशा यही भावना रखी कि मेरे क्षेत्र की जनता ही सांसद है। ये चुनाव भी मेरा चुनाव नहीं है, ये जनता का ही चुनाव है और वही चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है और जनता देश को बचाने के लिए श्री मोदी जी के नेतृत्व में फिर से भाजपा की सरकार बनाए, भारतीय जनता पार्टी को जिताए।
रैली के रूप में पहुंचे कलेक्टोरेट
आम सभा के उपरांत केंद्रीय मंत्री श्री तोमर भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर एवं अन्य नेताओं तथा कार्यकर्ताओं के साथ रैली के रूप में कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और नामांकन फॉर्म जमा कराया। एक किलोमीटर से अधिक लंबी यह रैली शहर के प्रमुख मार्गों से गुजरी। रैली में लोकसभा प्रभारी भक्तपाल सिंह, लोकसभा संयोजक नारायण सिंह पंवार, जिला भाजपाध्यक्ष दीपक शर्मा, नरसिंहगढ़ विधायक राज्यवर्धन सिंह, कुंवर कोठार, पूर्व विधायक अमरसिंह यादव, पं. हरिचरण तिवारी, मोहन शर्मा, बद्रीलाल यादव, हजारीलाल दांगी, जिला मीडिया प्रभारी रवि बड़ोने सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।